छात्रा को जिंदा जलाया अस्पताल में हुई मौत, बिहार के समस्तीपुर का मामला

By Shabab Khan

समस्तीपुर (बिहार): बिहार में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बिहार में समस्तीपुर के विधायपतिनगर थाने के हरपुर बोचहा गांव में दो युवकों के द्वारा नौंवी कक्षा की एक छात्रा को जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मंगलवार की रात छात्रा का पटना के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। बुधवार की सुबह छात्रा की लाश गांव पहुंचने पर ग्रामीण आक्रोशित हो गये और मोहिउद्दीननगर-बछवाड़ा पथ को जाम कर दिया। ग्रामीण आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।


दो लड़कों ने दिया घटना को अंजाम


सूत्रों के मुताबिक, दवा कारोबारी सुनील राय की पुत्री आकांक्षा कुमारी मंगलवार की दोपहर अपने घर मे अकेली थी। इसी दौरान वह किसी काम के सिलसिले में घर के बाहर निकली। तभी पड़ोस के दो युवकों अमित और सुमित ने उसे पकड़ लिया और एक सुनसान घर में ले जाकर उसका हाथ-पैर बांध दिया, फिर केरोसिन तेल छिड़क कर आग लगा दी। लड़की के चिल्लाने पर परिजन मौके पर पहुंचे। फिर छात्रा को गंभीर हालात में इलाज के लिए पटना के कदमकुआं स्थित पैरामाउंट केयर ले गये। जहां इलाज के दौरान मंगलवार की रात करीब 12 बजे छात्रा ने दम तोड़ दिया।


आकांक्षा नौवीं क्लास की छात्रा थी

सूत्रों के मुताबिक मौत से पहले अपने बयान में छात्रा ने परिजनों को घटना में अमित और सुमित के अलावा तीन अन्य के इसमें शामिल होने की बात कही है। बताया जा रहा है कि आरोपित युवक कुछ दिन पूर्व एक किशोरी को भगा ले गया था। इस मामले में आकांक्षा के परिजनों ने किशोरी के परिवार की मदद की थी। बताया जा रहा है कि इसी को लेकर गुस्साये आरोपी ने घटना को अंजाम दिया है। आकांक्षा मोहिउद्दीननगर के सेंट मैरी स्कूल की नौंवी क्लास की छात्रा थी।

Advertisements

About Shabab Khan

A Journalist, Philanthropist; Author of 'The Magician', 'Go!', 'Brutal'. Being a passionate writer, I am into Journalism and writing columns, news stories, articles for top media house. Twitter: @khantastix khansworld@rediffmail.com
This entry was posted in Crime, National News Hindi and tagged , , , , , . Bookmark the permalink.

One Response to छात्रा को जिंदा जलाया अस्पताल में हुई मौत, बिहार के समस्तीपुर का मामला

  1. Kirtimala says:

    बेहद शर्मनाक घटना,

    Like

Comments are closed.