चार वर्षो से नाबालिग युवती को लेकर फरार पटना का युवक गिरफ्तार, युवती बरामद

​Patna Youth Arrested for absconding with a minor girl from Varanasi since 2013

आदित्य कुमार शर्मा जो पटना का रहनें वाला है चार वर्ष पूर्व वाराणसी की एक नाबालिग युवती के लेकर फरार था, कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार


By Shabab Khan

वाराणसी: कोतवाली थानाक्षेत्र के मिस्र पोखरा की रहने वाली युवती जो वर्ष 2013 में संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया थी आज कैंट रेलवे स्टेशन के बाहर पकड़े गये एक युवक की निशानदेही पर बरामद कर ली गयी।


वर्ष 2013 में 16 वर्षीय पूजा (काल्पनिक नाम) दूधविनायक अपनी सहेली के घर मिलने गयी थी, लेकिन वापस घर नही पहुँची थी, जिस पर पूजा के घरवालों एवं परिजनों नें उसे खोजनें का हर-संभव प्रयास किया था, बावजूद इसके युवती का कोई पता नही चला। हालांकि उस समय पूजा के परिजनों को कहीं से यह सूचना मिली थी कि गायब होने से पहले युवती को किसी अंजान युवक के साथ देखा गया है। इसी आधार पर पूजा की मॉ नें अज्ञात युवक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था।


जिस अज्ञात युवक की तलाश कोतवाली पुलिस को चार वर्षों से थी आज एकाएक पुलिस के हाथ लग गया। पुलिस का कहना है कि मुखबिर की सूचना पर कैंट स्टेशन के बाहर युवक को गिरफ्तार किया गया है।


थाने लाकर जब युवक से पूछताछ की गयी तो उसने अपना नाम आदित्य कुमार शर्मा निवासी न्यू पुनाईचक मोहनपुर, जिला पटना, बिहार बताया। उसकी निशानदेही पर पुलिस द्वारा अगवा की गई युवती को बरामद कर लिया गया।


युवती से पूछे जाने पर उसने बताया कि आदित्य मुझे बहला-फुसला कर दिल्ली अपने साथ ले गया। जहाँ जबरन वह मेरे साथ चार सालों से दुष्कर्म करता रहा।  कोतवाली पुलिस ने युवती के बयान के आधार पर 376 व पास्को एक्ट के तहत युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। युवक पर पांच हजार का इनाम भी घोषित था।

Advertisements

About Shabab Khan

A Journalist, Philanthropist; Author of 'The Magician', 'Go!', 'Brutal'. Being a passionate writer, I am into Journalism and writing columns, news stories, articles for top media house. Twitter: @khantastix khansworld@rediffmail.com
This entry was posted in Crime, Sex Crime and tagged , , , , , , . Bookmark the permalink.